Advertisement

“The Kashmir Files” के बाद अब डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री “The Delhi Files” नांम की फिल्म बनाने को लेकर तैयार कर रहे हैं। जानिए इसको लेकर क्या कहते दिखे हैं विवेक रंजन अग्निहोत्री।

“The Kashmir Files”ने किसी तरह से बॉक्स ऑफिस पर अपनी अलग छाप छोड़ी है। इस फिल्म के जरिए कश्मीरी पंडितों के साथ हुए दुर्व्यवहार की कहानी को बड़े पर्दे पर उतारा गया है। इस फिल्म की वजह से डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की खूब तारीफ हो रही है। बहुत कम बजट में बनी इस फिल्म ने कमाई के मामले में बहुत रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। फिल्म की शानदार सफलता को देखने के बाद अब डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान किया है।

अब “The Kashmir Files” के बाद डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री फिल्म “The Delhi Files” को बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- मैं उन सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने “The Kashmir Files” को बनाया। पिछले करीब 4 साल हमने पूरी ईमानदारी के साथ मेहनत की हो सकता है कि मैंने आपको टीएल को स्पैम किया हो

लेकिन कश्मीरी हिंदुओं के साथ हुए नरसंहार और उनपर हुए अन्याय के बारे में लोगों को बताना काफी जरूरी है। अब वक्त आ गया है कि मैं अपनी नई फिल्म पर काम करना शुरू करुं। वहीं, “The Delhi Files” को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म या तो 1984 के दंगों या फिर 2019 में हुए दंगों में से किसी एक पर आधारित होगी।

Advertisement

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here