Advertisement

राजस्थान की SUPER SEO TEAM नाम की कंपनी की संचालक विनीता शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से भगवान शिव के लिए एक आपत्तिजनक ट्वीट किया है। बता दें की Super SEO Team एक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी है जो की इंटरनेट पर मार्केटिंग और वेब डिजाइनिंग का काम करती है।

ज्ञानवापी विवादित ढांचे में सर्वे के दौरान शिवलिंग मिलने के बाद विनीता ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा की “कुएँ में नाउम्मीद पड़ा था तो 4 फ़ीट का था। मीडिया में सच्चे हिन्दू ने सहलाया तो 12 फ़ीट का हो गया। प्यार मिलते ही जिस तेज़ी से लंबाई बढ़ी, अब तो मान लो कि लिंग है।” जिसके बाद शशांक शेखर सिंह ने हिंदू आईटी सेल की तरफ से विनीता के खिलाफ शियाकत दर्ज करा दी लेकिन शिकायत दर्ज कराने के बाद भी राजस्थान पुलिस द्वारा इस मामले की कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है।

शशांक शेखर ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एक ट्वीट साझा किया जिसमे उन्होंने लिखा की “भगवान शिव का अपमान कर के करोड़ों लोगों की धार्मिक भावना के साथ खिलवाड़ करने वाली विनीता शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी गई है। उम्मीद करता हूँ कि जयपुर पुलिस जल्द से जल्द मोहतरमा के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी, जिससे भविष्य में कोई भी कुछ ऐसा करने से पहले सौ बार सोचे।”

शशांक ने खुद को हिंदू आईटी सेल का वॉलिंटियर बताते हुए कहा की इस तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाली इस महिला ने न केवल हिंदुओं की धार्मिक आस्था के साथ खिलवाड़ किया है साथ ही न्यायपालिका की भी अवेलहना की है।

Credit : opindia

यह भी पढ़े : ज्ञानवापी के शिवलिंग पर हिंदू पक्ष के वकील विष्णु जैन का खुलासा बोले : मुस्लिम पक्ष ने फव्वारा बनाने के लिए की तोड़ फोड़ ड्रिल मशीन से किया छेद, कोर्ट में साबित कर देंगे सच

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here