Advertisement

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर ही अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक और सेंसेशनल वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो इस बार कुछ अलग ही तरह के कपड़े पहने नजर आयी.

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद हर कोई कुछ न कुछ नया लेकर आती रहती हैं. वो अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर जानी जाती हैं. वो हर दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो-वीडियो अपलोड करती हैं, जिनमें वो कुछ अलग ही डिजाइन के कपड़े पहने नजर आती है. उनका एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


इस वीडियो को खुद उर्फी जावेद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें एक बार फिर वो अपने अलग ही स्टाइल में नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया उसमें वो ट्रांसपैरेंट फटी पॉलीथिन पैंट पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने इसके साथ पिंक कलर की बिकिनी कैरी की हुई हैं.

वीडियो देख यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं इस वीडियो को साझा करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा ‘इसके पीछे का आईडिया था ‘अगर मर्मेड्स हमारे बीच चले”. इसके अलावा उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है.

MBA चायवाला को टक्कर देने आ गई ग्रैजुएट चायवाली, जॉब नहीं मिली तो पटना में ही खोली चाय की दुकान

उस वीडियो को Viral Bhayani नाम के एक बॉलीवुड इंडस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है, जिसमें वो इसी ड्रेस में किसी होटल में नजर आ रही हैं. कैमरे की ओर देखते हुए उर्फी पूछती हैं, ‘अच्छी लग रही हूं ना?’ उर्फी की इस ड्रेस को देखकर यूजर्स भी लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. यूजर्स कमेंट्स कर पूछ रहे हैं कि ‘इस तरह के कपड़े होटल्स में पहने की इज्जात है क्या?’

इसके अलावा दूसरे यूजर ने लिखा ‘लगता है अब कपड़े खत्म हो गए’. वहीं तीसरा यूजर लिखता है कि ‘मॉनसून अलर्ट’. एक और यूजर लिखता है ‘प्लीज इसे रोको कोई’. बता दें कि इससे पहले भी उर्फी जावेद के कई बार ऐसी ड्रेस में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो चुके हैं. साथ ही वो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

अतरंगी स्टाइल वाले कपड़ों में फोटो-वीडियो

उर्फी जावेद हर दिन अपने फैंस के साथ अपने अतरंगी स्टाइल वाले कपड़ों में फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा उर्फी को सोशल मीडिया पर 5 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं, जिनमें से कुछ उनको पसंद करते हैं तो कुछ उनको ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here