Advertisement

सोशल मीडिया की फैशन सेंसेशन और बिग बॉस ओटीटी प्लेटफार्म की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। शायद यही वजह है की उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स लगातार बढ़ते जा रहे है। उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर कुछ लोग उन्हें लगातार ट्रोल करते है वही कुछ लोगो का कहना है की उर्फी अपनी जिदंगी को बिंदास तरीके से जीती है।

उर्फी एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई

इसी बीच ऊर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक और वीडियो पोस्ट किया है। अपनी इसी वीडियो की वजह से उर्फी एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई है उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में उर्फी अपने इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी में पार्टी करती दिख रही है और अपने फ्रेंड्स के साथ खूब मस्ती कर रहीं है। एक फ्रेंड ने तो उन्हे अपनी गोद में उठाया हुआ है और जोर जोर से हूटिंग कर रहे है

यह भी पढ़े : वीडियो : शाहीन बाग में वर्तमान भारत की टीम पर जानलेवा हमला…… दिल्ली पुलिस ने बचाया

उर्फी जावेद ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अपने फैंस के लिए कैप्शन में लिखा है….. सबसे पहले तो इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स पूरे करने के लिए आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद। ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है मैं उन सभी का आभार व्यक्त करती हूं जिन्होंने भी मुझे फॉलो किया हुआ है और उनका भी जिन्होंने मुझे फॉलो नहीं किया हुआ है लेकिन मैं इतना तो जरूर जानती हूं की मुझे फॉलो ना करने वाले मुझे स्टोक तो करते ही है। साथ ही उन्होंने अपने सारे फ्रेंड्स को मेंशन भी किया है और आगे लिखा है की…. में अपने पर्सनल विडियोज रेयरली ही पोस्ट करती हूं लेकिन शायद में अभी भी नशे में हूं और इसका सारा दोष मैं एल्कोहल को दूंगी।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here