Advertisement

सुनील शेट्टी ने फिल्म की खूब सराहना की है, उन्होने “The Kashmir Files” के कंटेंट को साम्राज्य ही बता दिया है, उन्होने अपने ट्वीट में लिखा, कंटेंट सिर्फ किंग नहीं बल्कि ये साम्राज्य है।


इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा किसी चीज की चर्चा है, तो वो है, विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है, क्रिकेटर से लेकर दर्शक और सेलेब्स तक, हर कोई फिल्म की तारीफ कर रहा है, फिल्म की इमोशनल स्टोरी दर्शकों को काफी कनेक्ट कर रही है, अब अन्ना ने खास अंदाज में फिल्म की तारीफ की है।

फिल्म के फैन हुए सुनील शेट्टी

बॉलीवुड के अच्छे एक्टरों में गिने जाने वाले सुनील शेट्टी ने फिल्म की खूब सराहना की है, उन्होने “The Kashmir Files” के कंटेंट को साम्राज्य ही बता दिया है, उन्होने अपने ट्वीट में लिखा, कंटेंट सिर्फ किंग नहीं बल्कि ये साम्राज्य है, “The Kashmir Files” में शानदार नरेटिव और परफॉरमेंस हैं, ये सबूत हैं कि अच्छी फिल्में काम करती है, अगर कोई बिग स्क्रीन के जरिये दर्द को महसूस कर सकता है, तो मेकर्स को फुल मार्क्स जाते हैं, सुपर।

रितेश देशमुख ने भी की फिल्म की तारीफ

रितेश देशमुख भी द कश्मीर फाइल्स के फैन हो गये हैं, रितेश ने फिल्म की तारीफ में लिखा, ये एक ऐसी फिल्म की तारीफ करने का समय है, जो लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है,”The Kashmir Files” एक छोटी सी फिल्म जो अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बनने की राह पर रहा है, अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री और “The Kashmir Files” की पूरी टीम को बधाई।

इतिहास के कुछ पन्ने पलटे

“The Kashmir Files” में इतिहास के उन काले पन्नों को फिर से पलटा गया है, जिसे लोगों ने नकार दिया था, फिल्म में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए जुल्म और उनकी तकलीफों को दिखाया गया है, फिल्म की दमदार स्टोरी लाइन दर्शकों को अट्रैक्ट करती है, फिल्म में अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती के किरदारों की भी खूब चर्चा हो रही है

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here