Advertisement

पुलिस ने शूटर्स को गाड़ियां मुहैया कराने वाले केकड़ा नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. केकड़ा से मानसा पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस इसे बड़ी गिरफ्तारी मान रही है.

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस : पंजाबी सिंगर मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने शूटर्स को गाड़ियां मुहैया कराने वाले केकड़ा को गिरफ्तार किया है. केकड़ा से मानसा पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस इसे बहुत बड़ी गिरफ्तारी मान रही है. इससे पहले, पंजाब पुलिस ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के संबंध में एक और भी व्यक्ति को पकड़ा है. पुलिस ने इस मामले में अब तक तीन संदिग्धों को पकड़ा है. दविंदर उर्फ काला को हरियाणा के फतेहाबाद से रविवार शाम पकड़ा गया था.

समाचार एजेंसी PTI ने पुलिस सूत्रों के हवाले से सोमवार को बताया कि हत्या में शामिल दो संदिग्ध कथित रूप से काला के साथ थे. पंजाब पुलिस ने तीन जून को फतेहाबाद से दो संदिग्धों को पकड़ा था और मूसेवाला की हत्या में उनकी भूमिका की जांच कर रही है. पुलिस ने मानसा जिले में मूसेवाला ही हत्या के दो दिन बाद मंगलवार को इस मामले में पहली गिरफ्तारी की थी. गिरफ्तार आरोपी मनप्रीत सिंह पर हमलावरों को साजो-सामान मुहैया कराने का आरोप है.

गौरतलब है कि पंजाब के मानसा जिले में रविवार को अज्ञात हमलावरों ने मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी. राज्य सरकार द्वारा मूसेवाला की सुरक्षा में कटौती किए जाने के बाद यह घटना हुई. इस हमले में मूसेवाला के एक चचेरे भाई और एक दोस्त भी घायल हो गए, जो मूसेवाला के साथ जीप में यात्रा कर रहे थे.

मूसेवाला उन 424 लोगों में थे, जिनकी सुरक्षा पंजाब पुलिस ने अस्थायी रूप से हटा दी थी या कम कर दी थी. पंजाब पुलिस के मुताबिक, मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ था. गिरोह के सदस्य और कनाडा में रह रहे गोल्डी बराड़ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है.

ये भी पढ़ें: जब होगा तो सब पता चल जायेगा, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी ….लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की दी थी धमकी

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here