Advertisement

सलमान का करियर जितना सफल रहा उतनी ही उलझी हुई उनकी लव लाइफ रही। सलमान ने अब तक कई एक्ट्रेसेस को डेट किया लेकिन शादी तक किसी से बात नहीं बनी। ऐश्वर्या राय से लेकर कटरीना कैफ तक इन अभिनेत्रियों से सलमान के रिश्ते से तो हर कोई परिचित है लेकिन एक ऐसी हसीना भी थी जिनके प्यार में दबंग खान दीवाने हो गए थे।

कौन थी सोमी अली ?

सलमान खान की लाइफ में संगीता बिजलानी के जाने के बाद सोमी अली की एंट्री हुई थी। संगीता से अलग होने के बाद सलमान बुरी तरह टूट गए थे। ऐसा भी कहा जाता है कि दोनों की शादी के कार्ड तक छप चुके थे। वो अपने दोस्त और डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला के साथ ही शादी करने वाले थे लेकिन आखिर में उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद सलमान की जिंदगी में खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली ने दस्तक दी। सलमान और सोमी लगभग 8 साल तक एक दूसरे के साथ रहे। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जाता है कि सोमी को सलमान की शराब पीने और गुस्से वाला स्वभाव पसंद नहीं था। इसलिए दोनों अलग हो गए। हालांकि कुछ अफवाहें ऐसी भी उड़ी थी कि सलमान से सोमी के अलग होने का कारण ऐश्वर्या राय थीं।

कहा जाता है कि सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम शूट कर रहे थे। उस दौरान ऐश्वर्या और सलमान में नजदीकियां बढ़ने लगीं और सोमी से रिश्ता टूट गया। सोमी ने खुद भी एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वो और सलमान एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। यहां तक कि सलमान के लिए ही सोमी इंडिया भी आई थीं। सलमान और सोमी के अलग होने की वजह चाहे कुछ भी हो लेकिन सबसे लंबे वक्त तक उन्होंने एक हसीना को डेट किया था। एक बार सलमान, सोमी से मिलने के लिए पाइप पर भी चढ़ गए थे।

सोमी से दूरी की वजह ऐश्वर्या ?


सोमी के बाद सलमान ने ऐश्वर्या को डेट किया। लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों अलग हो गए। उसके बाद उनकी जिंदगी में कटरीना कैफ आई लेकिन ये रिश्ता भी दोस्ती के तौर पर उभर कर सामने आया। अब सलमान का नाम यूलिया वंतूर के साथ जोड़ा जाता है। वो अक्सर ही सलमान के घर पर फैमिली के साथ नजर आती हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here