Advertisement

रोहित शेट्टी की एक्शन सीरिज इंडियन पुलिस फोर्स में एक्टर विवेक ओबेरॉय की एंट्री हो चुकी है। अब वो सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी के साथ मिलकर दुश्मनों का सामना करने वाले हैं। इस सीरिज में एक्टर एक कॉप का रोल निभाने वाले हैं। खुद विवेक ने इस बात की जानकारी फैंस को अलग अंदाज में दी है। उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें एक्टर कॉप के अंदाज में काफी हैंडसम दिख रहे हैं।

विवेक ने इस सीरीज से जुड़ा अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘बेस्ट फोर्स (Indian Police Force) जॉइन करने के लिए एकदम चार्ज हूं। इसमें मैं एक सुपरकॉप के रोल में नजर आऊंगा। थैंक यू रोहित शेट्टी जो इस रोल के लिए आपने मुझ मे विश्वास दिखाया।’ तस्वीर में एक्टर विवेक ओबेरॉय खाकी वर्दी पहने हुए गन से फायर करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्टर इस लुक में काफी हैंडसम भी दिख रहे हैं। वैसे इसके अलावा शिल्पा ने भी इस सीरीज से नजर आने वाली हैं। अपनी धांसू फोटो शेयर करते हुए लिखा था-, “पहली बार OTT प्लेटफ़ॉर्म पर आग लगाने को तैयार। एक्शन किंग रोहित शेट्टी को उनके कॉप यूनिवर्स में जॉइन करने के लिए सुपर थ्रिल्ड हूं।”

टाइट कपड़ों में तमन्ना भाटिया ने दिखाया बोल्ड अंदाज, वायरल हो गया वीडियो
सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग गोवा में चल रही है

आपको बता दें कि इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग गोवा में चल रही है। देखा जाए तो एक्टर की ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग गोवा में ही होती है। अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने कहा था, ‘Indian Police Force मेरे लिए बहुत खास है। मैं इस पर कई सालो से काम कर रहा हूं। यह सीरीज सारी सरहदों और भाषा की रुकावटों को पार कर जाएगी और मुझे पूरी दुनिया को यही चीज दिखाने का मौका मिलेगा। मैं इस सीरीज में सुपरटैलंटेड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। मैंने हमेशा ही एक्शन में एक कदम आगे जाने की कोशिश रहती है। उम्मीद है कि इस ऐक्शन सीरीज के साथ हम नया बेंचमार्क सेट करेंगे।’

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here