Advertisement

पाकिस्तान T20 विश्व कप से बाहर हो गया है,मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट से जीता।
मैच का परिणाम कुछ आखिरी ओवर तक अप्रतियासित था लेकिन डेविड वार्नर और मैथ्यू वेड की करिश्माई पारी की बदलौत ऑस्ट्रेलिया ने अपने पक्ष कर लिया।

पकिस्तान की हार से हिंदुस्तान में खुशी !!

मैच के बाद देश भर में पाकिस्तान की हार को देश ने उत्सव के रूप में मनाया, पूरी रात #AUSVSPAK ट्विटर पर ट्रेंडिंग रहा।
पाकिस्तान के मंत्री शेक राशिद को लोगो ने खूब ट्रोल किया क्योंकि इंडिया पाकिस्तान मुकाबले की हार के बाद राशिद बोले थे पाकिस्तान की जीत इस्लाम की जीत है तो लोगो ने कहा कल रात के मुकाबले में “पाकिस्तान की हार क्या इस्लाम की हार है”।

किस पाकिस्तान पर फूटा हार का ठीकरा ?

पाकिस्तान गेंदबाज हसन अली पर पाकिस्तानियों का गुस्सा फूटा हसन अली ने सबसे ज्यादा रन दिए और उन्होंने मैथ्यू वेड का कैच भी छोड़ा जिसके बाद वेड ने 3 छक्के लगा कर मैच को ऑस्ट्रेलिया के नाम किया।
लोगो ने हसन को शिया मुसलमान होने पर भी घेरा और इस विवाद में उनकी पत्नी को भी ले आए जोकि मूल रूप से हिंदुस्तानी है।

कौन रहे ऑस्ट्रेलिया के जीत के हीरो ?


ऑस्ट्रेलिया पूरे मैच को मजबूती के साथ खेला और आखरी वक्त में मैथ्यू वेड के सर पर जीत का सेहरा रहा, वेड आखिरी 3 छक्कों में मैच को पाकिस्तान को गोद में से छीन लिया। और डेविड वार्नर की पारी को भी क्रिकेट प्रशंसकों ने सरहाया।

कौन होने विष कप फाइनल के विजेता!


विश्वकप फाइनल में 14 नवंबर को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया आमने सामने होंगे दोनो ने ही इस विश्व कप में अपनी दावेदारी ठोको है।दोनो हो टीम पिछले कई विश्वकप में फाइनल में जीत नहीं पाई है लेकिन इस बार T 20 को भी अपने नए विजेता की तलाश है

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here