Advertisement

नोरा फतेही ने खोला बॉलीवुड का काला सच काम पाने के लिए करनी पड़ती है गंदी हरकते जानिए पूरी सच्चाई….

हर कोई ग्लैमर के पीछे भागता है। लेकिन कई बार उन्हें ऐसी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है कि वे बुरी तरह टूट जाती हैं. ऐसा ही वाकया मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा के साथ हुआ है. जिसके बारे में उन्होंने खुलकर बात की. जहां नोरा फतेही को कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा लेकिन उनके साथ हुआ कुछ अलग।

आज इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं कि नोरा के साथ क्या हुआ था। नोरा ने इस बात का खुलासा एक्ट्रेस करीना कपूर के चर्चित चैट शो ‘”व्हाट वीमेन वांट”’ में किया। इस चैट शो में नोरा फतेही ने अपने करियर से जुड़ी कई बात की. उन्होंने यह भी कहा कि एक बार एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें घर पर बुलाया और खूब डांटा। उसकी डांट सुनकर नोरा फतेही भारत छोड़ने वाली थी, क्योंकि उस डांट से उसे काफी दर्द हुआ था।

नोरा जब पहली बार अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए भारत आईं, तो वह किसी को नहीं जानती थीं। फिर कुछ महीने बाद उनकी मुलाकात कास्टिंग डायरेक्टर से हुई। यह मुलाकात अच्छी नहीं रही। नोरा फतेही ने कहा कि वह एक कास्टिंग डायरेक्टर थीं, जिनसे वह भारत आने के कुछ महीने बाद मिली थीं। नोरा फतेही ने आगे कहा कि उसने उन्हें ऐसा महसूस कराया था जैसे उसने अपना बैग पैक कर लिया है और भारत छोड़ने के लिए तैयार हो गई है। उन्होंने नोरा फतेही से कहा, यहां आप जैसे बहुत से लोग हैं। हमारी इंडस्ट्री आप जैसे लोगों से भरी पड़ी है। वह उन पर चिल्ला रही थी।

नोरा फतेही ने यह भी कहा कि उस दौरान उन्हें बहुत बुरा लगा और बहुत रोई भी। क्योंकि वो खुद उनके पास नहीं गई थी, बल्कि नोरा फतेही को अपने घर बुलाया था। वह उसे जानती भी नहीं थी। नोरा फतेही कहती है कि उसने नोरा फतेही को सिर्फ चिल्लाने के लिए अपने घर बुलाया। इसलिए वह इस देश में नई थीं, इसलिए उन्हें लगा कि यहां हर कोई ऐसा ही व्यवहार करता है। लोगों को घर बुलाओ और उन पर चिल्लाओ।”

आपको बता दें कि एक्ट्रेस नोरा को पहचान ‘सत्यमेव जयते’ के गाने ‘दिलबर-दिलबर’ के लिए मिली थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘स्त्री’ के ‘कमरिया’ गाने और ‘बाटला हाउस’ फिल्म के ‘ओ साकी साकी’ गाने से भी धूम मचा दी. इतने हिट गाने देने के बाद वह मशहूर हो गई थीं। इसके बाद उन्होंने ‘भारत’, ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ और ‘भुज’ में अपनी अदाकारी से लोगों का मनोरंजन किया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here