Advertisement

रॉकिंग स्टार यश (Yash) ने शुरुआत भले कन्नड़ सिनेमा से की हो लेकिन KGF ने उन्हें इतना बड़ा हिंदी स्टार बना दिया कि बिहार में KGF Chapter 2 का भौकाल अलग लेवल पर ही है…

KGF Chapter 2 आख़िरकार एक लम्बे इंतज़ार के बाद सिनेमाघर में रिलीज़ हो गई और फैन्स के कलेजे को ठंडक पड़ गई। रॉकिंग स्टार यश (Yash) को ‘रॉकी भाई’ के रोल में देखना अपने आप में लोगों के लिए एक थिएटर एक्सपीरियंस बन चुका है। KGF Chapter 2 के भौकाल की ऐसी-ऐसी खबर सामने आ रही हैं कि इन्हें सुनकर आप यश (Yash) के लिए लोगों का प्यार समझ सकते हैं।

रूपबनी सिनेमा

बिहार में एक 60 साल पुराने थिएटर में तो यश (Yash) की KGF Chapter 2 ने जैसे अलग ही जान फूंक दी हो। सोशल मीडिया पर सामने आई इस थिएटर की कहानी बता रही है कि KGF Chapter 2 जैसी बड़ी मसाला फिल्मों का असल में मतलब क्या है। बिहार के पूर्णिया में एक सिनेमा हॉल है जिसका नाम रूपबनी सिनेमा है।.


1960 में ये थिएटर शुरू हुआ था। लेकिन अपने 60 साल से ज्यादा के इतिहास में इस थिएटर में पहली बार सुबह 6 बजे का शो चलाया गया है, एक जाने-माने जर्नलिस्ट ने ट्विटर पर बताया कि बिहार के सीमांचल क्षेत्र में यह अकेला सुबह 6 बजे का शो है।
रूपबनी सिनेमा का ये सुबह 6 बजे का शो के भी सारे टिकट बिक गए थे! बिहार से ही एक और थिएटर का वाकया सामने आया है जहां लोगों की डिमांड पर दिन में 12 बजे का शो, आधे घंटे पहले 11 बजकर 30 मिनट पर शुरू किया गया।


इसका कारण बताते हुए थिएटर मालिक ने कहा कि लोग खड़े होकर फिल्म देखने को तैयार हैं। जहां 1000 लोग थिएटर के अन्दर हैं, वहीं 500 लोग बाहर लाइन लगा कर खड़े हैं कि किसी तरह शो में उन्हें भी एंट्री मिल जाए! सोचकर देखिए कि यश (Yash) और KGF Chapter 2 का क्रेज़ किस लेवल पर चल रहा है।

आंकड़ों की बात करें तो KGF Chapter 2 एडवांस बुकिंग के मामले में ‘बाहुबली 2’ जैसी बड़ी फिल्म को पीछे छोड़ दिया है। यश की फिल्म का हिंदी वर्ज़न एडवांस से ही 30 करोड़ से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन कर चुका था। अब जब फिल्म के मेकर्स ने KGF Chapter 3 अनाउंस कर दी है तो थिएटर्स का क्या होगा ये तो उपरवाला ही जानता है!

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here