Advertisement

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की नई हॉरर कॉमेडी फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 को पहले ही दिन Box Office पर जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिला है। रिलीज होने के पहले ही दिन मूवी ने साल की सारी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड दिए जिनमे कंगना रनौत की धाकड़ आलिया भट्ट की गंगुबाई काठियावाड़ी और यह तक की अक्षय कुमार की बच्चन पांडे भी शामिल है बता दें की रिलीज होने के पहले दिन बच्चन पांडे ने 13.25 करोड़ और गंगुबाई काठियावाड़ी ने 10.50 करोड़ का बिजनेस किया था और अब Bhool Bhulaiyaa 2 इन सारी मूवीज को पीछे छोड़ पहले ही दिन 14.11 करोड़ का बिजनेस करने वाली साल 2022 की पहली मूवी हैं।

फिल्म को तकरीबन 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया और मूवी ने लगभग 3.5 करोड़ एडवांस बुकिंग से ही कमा लिए। इससे पहले अक्षय कुमार की Bhool Bhulaiyaa साल 2007 में रिलीज हुई थी जिसे आज तक भी लोग पसंद करते है यह भी एक कारण है की फैंस इसके 2nd पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

जहां पहले वीकेंड फिल्म की कमाई लगभग 45 करोड़ रुपए होने का अंदाजा लगाया जा रहा था वहीं मूवी ने सारे रिकॉर्ड तोड पहले वीकेंड तक 55.95 करोड़ का बिजनेस किया। शुक्रवार को 14.11, शनिवार को 18.34 करोड़ और रविवार को 23.50 करोड़ कमाई के साथ नेट 55.95 करोड़ का कलेक्शन किया।

खास आपके लिए : करिश्मा कपूर फिर से बनेंगी दुल्हनिया, खुद सोशल मीडिया पर दी जानकारी, जानिए कौन होगा करिश्मा का दूसरा पति ?

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here