Advertisement

हाल ही में पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित हुईं कंगना रनौत Times Now समिट 2021 में पहुंचीं, जहां उन्होंने ट्विटर पर बैन होने से लेकर उन दिनों की बातें कीं, जब ठीक से इंग्लिश नहीं बोल पाने के कारण उनकी खिंचाई की जाती थी। इसी मौके पर कंगना रनौत ने इस ओर भी इशारा किया कि वह इश्क में हैं। उन्होंने अपने अगले पांच साल आगे का प्लान भी बताया, जहां वह खुद को एक वाइफ और एक मां के तौर पर देखती हैं।

लाइव सेशन के दौरान कंगना रनौत ने Times Now की एंकर नविका कुमार के सवालों का मजेदार जवाब दिया। कंगना को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है कि वह अपना फ्यूचर पॉलिटिक्स की तरफ देख रही हैं।

कंगना ने बताया कि उन्हें अपने प्रोफेशन से इसलिए प्यार है कि यहां पैसे हैं, आप अच्छे कपड़े पहन सकते हैं, अफेयर रख सकते हैं और वो सब हो जो आप चाहते हैं। इसके बाद कंगना से अफेयर को लेकर भी सवाल किया गया, जिससे वह पहले बचने की कोशिश करती दिखीं।

इस इंटरव्यू में कंगना रनौत से पूछा गया

उन्होंने अब तक काफी कुछ अचीव किया है और अब अगले 5 सालों में खुद को कहां देखती हैं? इस पर कंगना रनौत ने जवाब देते हुए बताया कि वह अगले पांच सालों में खुद को एक वाइफ और एक मां के तौर पर देखती हैं।

उनसे पूछा गया कि क्या इस प्लान पर उन्होंने काम शुरू कर दिया है? जिसपर कंगना ने कहा- जल्द ही सबको इस बारे में भी पता लगा जाएगा। कंगना रनौत ने इशारा किया कि उनकी लाइफ में किसी स्पेशल की एंट्री हो चुकी है, जिसका पता जल्द ही लगने वाला है।

मुझे इंग्लिश न बोलने पर शर्मिंदा किया जाता था

कंगना रनौत ने इस दौरान अपने उन बीते दिनों को भी याद किया जब इंग्लिश ठीक से नहीं बोल पाने पर उनकी खिंचाई होती थी। उन्होंने बताया, ‘मैंने वह भी भारत देखा है जहां मुझे इंग्लिश न बोलने पर शर्मिंदा किया जाता था।

एक मध्यमवर्गीय परिवार से आने के लिए शर्मिंदा किया जाता था। छोटे से गांव से आने के लिए शर्मिंदा किया जाता था। मैं अभी यह भी वक्त देख रही हूं जब लोग सीना तानकर बोलते हैं कि भाई हमें इंग्लिश नहीं आती है। यह वक्त बदला है। और यह और बदलेगा।’

ट्विटर पर उन्हें बैन किया

वहीं कंगना से पूछा गया कि क्या ट्विटर पर उन्हें बैन किया गया है, क्या वह सोशल हैंडल को मिस करती हैं? इस पर कंगना रनौत ने कहा- उन्हें यह अच्छा लगा कि उन्हें बैन किया गया। उन्होंने कहा- बैन शब्द उन्हें काफी पसंद है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here