Advertisement

इस रोमांचक जीत पर लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम के मेंटर गौतम गंभीर जोश में गाली देते हुए कैमरे में कैद हो गए. गौतम गंभीर के गाली देने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दिल्ली कैपिटल्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 21 रन चाहिए थी. उस समय कुलदीप यादव और अक्षर पटेल क्रिस पर थे. लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान के एल राहुल ने इस ओवर की गेंदबाजी मार्कस स्टोइनिस को सौंपी.

इस ओवर की पहली गेंद पर स्ट्राइक पर मौजूद कुलदीप यादव ने शानदार छक्का लगा दिया लेकिन उनकी अगली गेंद वाइड थी. इसके अगली गेंद पर कुलदीप यादव ने एक रन लेकर स्ट्राइक अक्षर पटेल को दी. अक्षर पटेल ने तीसरी और चौथी गेंद पर कोई रन नहीं बना पाए. अब दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 2 गेंदों में 13 रनों की जरूरत थी. जैसे ही मार्कस स्टोइनिस ने इस ओवर की पांचवी गेंद फेंकी डगआउट में बैठे लखनऊ सुपरजाइंट्स के सदस्य जश्न बनाना शुरू कर दिए. टीम के मेंटर गौतम गंभीर खुद पर काबू नहीं रख पाए और जोश में उनके मुंह से गाली निकल गयी

Also Read : करिश्मा कपूर फिर से बनेंगी दुल्हनिया, खुद सोशल मीडिया पर दी जानकारी, जानिए कौन होगा करिश्मा का दूसरा पति ?

इस दौरान डगआउट में बैठे टीम के मेंटर गौतम गंभीर खुद पर काबू नहीं रख पाए और जोश में उनके मुंह से गाली निकल गयी. इस जीत के साथ ही लखनऊ सुपरजाइंट्स की इस सीजन में सातवीं जीत है और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here