Advertisement

हमारे देश में बेटियां होना अपने आप में ही है एक दुख की बात है जिस परिवार में बेटियां हो वहां दुख का माहौल हो जाता है और कोई भी नहीं चाहता कि बेटी हो हर कोई बेटा होने की कामना करता है. कि जिस परिवार में एक के बाद एक 4 बेटियां पैदा हो जाए तो वह परिवार भी दुख में ही रहता है. और सभी को यहीं रहता है कि चार बेटियां या इतनी बेटियां हैं परिवार में सभी समाज में ऐसा सोचते और ऐसा बोलते हैं वही परिवार भी दुख में ही रहता है.

ऐसे में 4 बेटियों के पिता होने के नाते पिता को भी इसका दुख रहता है कि उनके 4 चार बेटियां हैं.आज हमारे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की चार बहने जिनके बारे में आज हम आप से चर्चा करेंगे और आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं उन 4 बहनों की पैदाइश से उनके पिता को भी उनके ऊपर आज काफी गर्व होता है.आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं मोहन सिस्टर्स के बारे में जिन्होंने अपनी मेहनत लगन से काफ़ी नाम कमाया है.

चारो बहनों में सबसे बड़ी बहन नीति मोहन हैं.

फ़िल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम नीति मोहन जिन्होंने अपनी सिंगिंग के दम पर अपनी काफी खास पहचान बनाई है. नीति मोहन का जन्म 18 नवंबर 1979 को हुआ था.सिंगिंग के साथ-साथ एक्टिंग में भी अपना हुनर दिखा चुकी नीति मोहन ने अपना सिंगिंग सफर मशहूर प्रोड्यूसर डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से फिल्मी करियर शुरू किया था.

दूसरे नंबर पर शक्ति मोहन है

शक्ति मोहन उन्होंने भी डांस की दुनिया में काफी नाम कमाया है.दूसरे नंबर पर शक्ति मोहन है इनका जन्म 12 अक्टूबर 1985 को हुआ था.जानी मानी डांसर और कोरियोग्राफर और फिल्मी दुनिया में डांसिंग के दम पर काफी नाम कमाया है. टीवी दुनिया के रियलिटी शो डांसिंग दीवाने की विनर का खिताब भी अपने नाम करा चुकी हैं.

मुक्ति मोहन तीसरे नंबर पर है

इनका जन्म 21 जून 1987 को हुआ था डांसिंग में काफी नाम कमाया है और यूट्यूब चैनल पर लाखों की तादाद में फॉलोवर्स है.रियलिटी शो टीवी दुनिया का जरा नच के दिखा में कंटेस्टेंट के रूप में डांसिंग में काफी नाम कमाया.मुक्ति मोहन एक डांसिंग कोरियोग्राफर.

कीर्ति मोहन एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं

कीर्ति मोहन का जन्म 12 अक्टूबर 1989 को हुआ था.शुरू से ही इंडस्ट्री में कोई खास रुचि नहीं थी.पढ़ाई में काफी तेज होने के कारण उन्होंने अपना पूरा ध्यान पढ़ाई पर ही लगाया. वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here