Advertisement

उत्तर प्रदेश के बहराइच रोड स्थित आसाराम बापू के आश्रम के अंदर एक ऑल्टो कार में गुरुवार को देर रात एक लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. यह लड़की 4 दिन पहले से लापता थी. पुलिस ने आश्रम को सील कर दिया है.
नाबालिग से रेप के आरोप में जेल में बंद आसाराम बापू की मुसीबतें जेल में भी कम नहीं हो रहीं हैं. यूपी के बहराइच रोड स्थित आसाराम बापू के आश्रम के अंदर एक ऑल्टो कार में गुरुवार देर रात एक लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया है.

आश्रम के कर्मचारियों ने दी थी पुलिस को सूचना


जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात गोंडा पुलिस को सूचना मिली कि बहराइच रोड स्थित आसाराम बापू के आश्रम में एक कार में 12 साल की लड़की का शव मिला है. यह सूचना जैसे ही फैली इलाके में हड़कंप मच गया. तुरंत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. जांच में पता चला कि लड़की का घर आश्रम से कुछ दूरी पर है और वह घर से 4 दिन पहले लापता हुई थी. पूछताछ में सामने आया है कि यह जिस कार में शव मिला है वह आश्रम में कई दिनों से खड़ी थी. गुरुवार देर रात जब कार से काफी दुर्गंध आई तो आश्रम के कर्मचारियों ने उसे खोला तो अंदर लाश देखकर फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी, पुलिस और फॉरेंसिक टीम आश्रम और गाड़ी की जांच कर रही है.

माँ ने बताया जिन लोगों ने पति को लापता किया, उन्हीं ने बच्ची को मारा है
बच्ची की मां ने बताया है कि मंगलवार रात से मेरी बच्ची लापता थी. हमने आसपास के क्षेत्रों में ढूंढा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. पुलिस को भी मामले की सूचना दी थी. अचानक पता चला कि उसकी लाश आश्रम में खड़ी एक कार में मिली है. उन्होंने बताया कि कुछ साल पहले मेरे पति भी अचानक लापता हो गए थे. जिन लोगों ने मेरे पति को लापता किया है, उन्हीं लोगों ने मेरी बच्ची की हत्या की है. बच्ची की मां ने कुछ नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.
पुलिस बड़ी गंभीरता से कर रही जांच

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति का कहना है कि मंगलवार को एक बच्ची की गुमशुदा होने की सूचना मिली और रात में आसाराम आश्रम के अंदर उसका शव मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसाराम के आश्रम को सील कर दिया है. पुलिस की टीम मामले की बड़ी गंभीरता से जांच कर रही है

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here