Advertisement

सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया गया है। मुंबई पुलिस ने मीडिया से बातचीत के दौरान मामले की जानकारी दी। दरअसल लॉरेंस बिश्नोई के करीबी गोल्डी बरार ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी और लॉरेंस बिश्नोई ने कई सालो पहले सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। फिल्म हम साथ साथ है की शूटिंग के दौरान सलमान खान द्वारा हिरन का शिकार किए जाने के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। कहा जाता है की बिश्नोई समाज में हिरन को बहुत पवित्र माना जाता है जिसको लेकर बिश्नोई ने धमकी दी थी।

साल 2020 में सलमान खान की हत्या की साजिश के आरोप में गिरफ्तार राहुल उर्फ सुन्नी ने कबूल किया था की उन्होंने सलमान को मारने की साजिश की थी और इसी साजिश को अंजाम देने के लिए वे लोग मुंबई भी आए थे। लेकिन वो अपनी साजिश में कामयाब नही हो पाए। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले की पूछताछ करने के लिए तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को दिल्ली पुलिस के द्वारा 5 दिन के लिए हिरासत में लिया गया है।

पहले 4 फीट का था सहलाया तो 12 फीट का हो गया। राजस्थान की कंपनी संचालक विनीता ने शिवलिंग पर की अभद्र टिप्पणी। FIR दर्ज होने पर भी नही की गई कार्रवाई।

इसी बीच लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे वो बोल रहा है की जब करेंगे तब पता चल जायेगा। जोधपुर में मरेंगे। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here